Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

ऐसी चो’री जिसने दुनिया को परेशान कर के रख दिया… चो’र ने पैसे ज़ेवर गाड़ी को नही लगाया हाथ, बल्कि सो रही औरत के…..

 जब भी चो’री का नाम लिया जाता है तो ज़हन में जो बात आती है की दुकान में चो’री गाड़ी की चो’री जेवर की चो’री लेकिन इस घट’ना ने सब को परेशान करके रख दिया जब आप भी जानेंगे तो अपना सर पकड़ लेंगे कोई किसी के घर में किस लिये दाखिल होता है सब यही जवाब देंगे कि चो’री के लिए लेकिन इस चो’र ने ये चो’री न पैसे के लिए की है ना ज़ेवर के लिए और न ही गाड़ी के लिए बल्कि अंगूठा चूसने के लिए की है ।

यह घट’ना है अमेरिका की जहां 1 चो’र ने एक महिला के घर में इसलिए दाखिल हुआ ताकि उस महिला की सोते हुए उसके पैर की अंगुलियों को चू’स सके द मिरर के अनुसार इस अनोखे चो’र का नाम रिचर्ड माइकल है जो 32 साल का है कैलिफोर्निया की एक महिला ने पुलिस को इस घट’ना की सूचना दी।

महिला ने बताया रात में एक संदि’ग्ध मेरे घर में घुस आया है और जब मैं सो गई तो उसने मेरे पैर की अंगुलियों को चू’सना शुरू कर दिया है उसके शोर मचा’ने से चो’र भाग गया पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरो’पी को गि’रफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया।

अभियोजकों ने अदालत को बताया कि सीसीटीवी फुटेज से ये भी पता चला है कि आ’रोपी घट’ना के दिन इलाके में दूसरे घरों में भी झांक रहा था लेकिन उसे किसी अन्य घर में प्रवेश करने का मौका नहीं मिला आ’रोपी के लुआब के नमूने के लिए महिला के अंगूठे का परीक्षण कराया गया जिससे उसके अप’राध की पुष्टि हुई।

अदालत ने रिचर्ड को दो’षी पाया इसके लिए उसे 2 से 5 साल तक की जेल हो सकती है आपको बता दें पिछले साल भारत में तेजी से बढ़ रहे प्याज के दामों की वजह से चो’रों ने प्याज को भी नि’शाना बनाना शुरू कर दिया था ।

बिहार में अज्ञात चो’रों ने एक प्याज गोदाम का ताला तो’ड़कर गोदाम में रखे 328 बोरी प्याज को ही चु’रा लिया था इसकी कीमत उस वक़्त बाजार में करीब साढ़े आठ लाख बताई गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ