Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

प्रियंका चोपड़ा याद करती हैं कि अशोक चोपड़ा ने 16 साल की उम्र में खिड़कियों पर बार्स क्यों लगाए, जींस जब्त कर ली

 एक साक्षात्कार में, प्रियंका चोपड़ा ने एक घटना को याद किया जिसके कारण उनके दिवंगत पिता, अशोक चोपड़ा पागल हो गए थे और उन्होंने उन पर कुछ नियम और कानून लागू कर दिए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री, प्रियंका चोपड़ा ने एक घटना को याद किया जिसके कारण उनके दिवंगत पिता, अशोक चोपड़ा पागल हो गए थे और उन्होंने उन पर कुछ नियम और कानून लागू कर दिए थे। बता दें कि प्रियंका अपने डैडी के बेहद करीब थीं। यह 2013 की बात है, जब प्रियंका के पिता 64 साल की उम्र में कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद स्वर्ग सिधार गए। तब से, प्रियंका, जो दो भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं, उनकी माँ, मधु चोपड़ा की सबसे मजबूत सहायक प्रणाली बन गईं। लेकिन साथ ही, वह अपने डैडी लाडले को हर रोज याद करती है, और अपने दिवंगत पिता के साथ अपने संबंधों के किस्से साझा करती रहती है।

प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि जब वह 16 साल की उम्र में भारत लौटीं तो उनके पिता की क्या उम्मीदें थीं

द हॉवर्ड स्टर्न शो के साथ एक साक्षात्कार में, प्रियंका चोपड़ा ने याद किया कि उनके पिता अशोक चोपड़ा ने उन्हें 12 बजे अमेरिका भेज दिया था। उस समय, प्रियंका बेहद सरल थीं। हालाँकि, अमेरिका में रहने के दौरान, वह पहली बार अपने बालों को सुखाने या फास्ट फूड खाने की अमेरिकी संस्कृति की आदी हो गईं और उन्होंने कई ऐसे काम किए। इस प्रकार, जब वह भारत लौटी, तो वह अपने पिता की अपेक्षा पूरी तरह से अलग व्यक्ति थी। प्रियंका ने कहा:

"मेरे पिताजी सुपर पागल थे क्योंकि उन्होंने 12 साल के एक बच्चे को ब्रैड्स के साथ अमेरिका भेजा और शांत रहने की कोशिश की, इसलिए मैंने अपने बालों को उड़ा दिया, जो कि मैंने कभी भी किया था, इन सभी अमेरिकी हार्मोनों के बाद वापस आ गया और खाना। मैं अपने पिता की 16 साल की उम्र में अपेक्षा से थोड़ी अधिक महिला के रूप में वापस आती हूं।

प्रियंका को याद आया कि उनके पिता ने खिड़कियों पर सलाखें क्यों लगा रखी थीं

आगे प्रियंका ने खुलासा किया कि एक दिन की बात है, जब वह बस छोटे से शहर में घूम रही थी, जहां वह रहती थी, कई लड़के एक्ट्रेस के पीछे पड़े थे। इतना ही नहीं उनमें से एक ने रात में अपनी बालकनी में छलांग भी लगा दी थी। तभी उसके डैडी अशोक ने खिड़कियों पर सलाखें लगा दीं और उसकी जींस भी जब्त कर ली गई। नियमों और विनियमों पर अधिक विस्तार से उन्होंने कहा:

"जब मैं भारत वापस गया और मैं इस छोटे से शहर में था और मैं अपने अमेरिकी हाई स्कूल में मोर की तरह मोर था, तो लड़के मेरे पीछे-पीछे घर आ गए। उनमें से एक रात में मेरी बालकनी में कूद गया। इसलिए मेरे पिताजी की तरह थे, 'एफ *** यह, सलाखों, आपकी सभी जींस जब्त कर ली गई हैं, आप भारतीय सूट पहनने जा रहे हैं, कुछ नहीं हो रहा है। मेरे पास एक ड्राइवर था जो मुझे हर जगह ले जाता था, वह पागल हो गया था। मैं समझ गया लेकिन फिर मेरा करियर हो गया। मुझे लगता है मेरे पिताजी के लिए इतना बुरा।"

प्रियंका ने अपने आक्रामक व्यवहार के बारे में बताया, जो उन्होंने अमेरिका से भारत लौटने के बाद किया था

उसी बातचीत में प्रियंका ने खुलासा किया कि अमेरिका से लौटने के बाद वह घमंडी और घमंडी हो गई थीं। हालाँकि, उस घटना ने उनके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाया और उसके बाद अशोक ने प्रियंका को ढीले या भारतीय कपड़े पहनने के लिए भी कहा। और चूंकि उसके पास कोई ढीले कपड़े नहीं थे, वह अपने पिता की पसंदीदा शर्ट पहनती थी, उन्हें बांधती थी और बटन खोलती थी। प्रियंका ने याद किया:

"मैं इसकी गंभीरता को नहीं समझ पाया। मैंने सोचा कि मैं अजेय था। मैं अब इसके बारे में सोचता हूं। मैं इस एस *** से कैसे दूर हो गया जो मैंने किया? लेकिन यह अजेय चीज थी, 'मैं प्राप्त कर सकता हूं लेकिन उस दिन जब कोई मेरे शयनकक्ष के बाहर था। वह मेरी बालकनी के बाहर था और मैंने उसे देखा और मैं चिल्लाया और अपने पिता के पास गया। मेरे पिता आए, वह कूद गए और वह चले गए। अगले दिन मेरे पिताजी थे जैसे, 'आपको नियमों की आवश्यकता है'। मैं अपने जीवन के उन दो वर्षों में बहुत घमंडी और व्यर्थ था। खासकर जब मैं भारत वापस आया। अचानक मुझ पर यह समानता थी जो अमेरिकी हाई स्कूल में नहीं थी जहाँ लड़कियां मुझे धमका रहे थे।"

जब प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उनके पिता अशोक चोपड़ा उनके आदर्श हैं

प्रियंका चोपड़ा जोनास हमेशा से उनकी 'डैडीज़ लिटिल गर्ल' रही हैं, और उसी की झलक उनके आईजी हैंडल में पाई जाती है। मिसाल के तौर पर, एक बार प्रियंका चोपड़ा ने अपने आईजी को संभाल लिया था और बचपन से ही अपनी एक सुपर-क्यूट तस्वीर साझा की थी। बेशकीमती तस्वीर में, अभिनेत्री को अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की सेना की वर्दी पहने देखा जा सकता है। इसके साथ ही, अभिनेत्री ने लिखा था कि उनके पिता उनके आदर्श थे और उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने जीवन भर उन्हें प्रेरित किया। उसने यह भी खुलासा किया कि कैसे उसके पिता ने उसके साहस की भावना को प्रोत्साहित किया, और वह अपने जीवन में जो कुछ भी करती है, वह सब उसके पिता के अपार समर्थन के लिए है।

आप अपने डैडी के बारे में प्रियंका के खुलासे के बारे में क्या सोचते हैं? हमें बताइए!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ