Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

मेट गाला 2023: श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता ने दिखाया हीरे जड़ित राधा-कृष्ण हेयर एक्सेसरी

 श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता जटिया एक फैशनिस्टा हैं, जो किसी भी लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं। वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स को पोस्ट करती है। दीया ने हाल ही में मेट गाला 2023 में शिरकत की और अपने शानदार लुक से सबका ध्यान खींचा।

दीया मेहता ने मेट गाला 2023 में प्रबल गुरुंग गाउन पहना था

इवेंट के लिए दीया ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का ब्लैक और एमरल्ड ग्रीन कलर का गाउन पहना था। उसकी पोशाक में हरे रंग की प्लीटेड साटन स्कर्ट के साथ एक काले रंग की गर्दन वाली चोली थी। उसने ब्लैक आईलाइनर, अच्छी तरह से परिभाषित भौहें और चमकदार न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को न्यूनतम रखा।


दीया मेहता का 'देसी' टच उनके मेट गाला 2023 लुक में

दीया ने अपने लुक में एक पारंपरिक स्पर्श जोड़ा क्योंकि उन्होंने अपने बालों को एक चोटी में बांधा और इसे भगवान कृष्ण और राधा की विशेषता वाले चांदी के आभूषणों से सजाया। चांदी के बालों के गौण में सफेद, हरे और गुलाबी रंग के पत्थर थे। दीया ने अपने लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा:

"मेरे लिए, फैशन सभी बाधाओं को तोड़ने और संस्कृतियों के सम्मिश्रण के बारे में है ... और आज ऐसा करने का सही तरीका लग रहा था! मैं इस शानदार @prabalgurung पोशाक में भारत का स्पर्श जोड़कर इस वैश्विक मंच पर अपनी विरासत का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ग्लैमर, फैशन और कला की एक अविस्मरणीय रात आपका इंतजार कर रही है!


दिव्या मेहता का फैशन आउटिंग

दिव्या एक डीवा हैं, जो अपने अनोखे लुक्स से अपने प्रशंसकों को चकित करने से कभी नहीं चूकती हैं। नीता मुकेश अंबानी संस्कृति केंद्र के शुभारंभ के दूसरे दिन, दीया ने अपनी आधुनिक भारतीय दुल्हन को दिखाया। उन्होंने लाल रंग को छोड़ पेस्टल पिंक लहंगा पहना और अपने लुक को मिनिमल रखा। उनके पहनावे में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले रंगीन पुष्प और पंखों के रूपांकनों के साथ सोने के जड़ाऊ का काम था। उन्होंने अपने लुक को शीश पट्टी, नथ और डायमंड चूड़ियों से एक्सेसराइज किया। सटल, डेवी, सॉफ्ट मेकअप के साथ दीया ने लो बन के साथ अपने लुक को पूरा किया।

राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी की सगाई के लिए दीया ने चिकनकारी थ्रेडवर्क के साथ एक सुंदर क्रीम रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने इसे बैकलेस चोली के साथ पेयर किया और अपने लुक को डायमंड्स से एक्सेसराइज़ किया। उसने एक जाल-डिज़ाइन किया हुआ नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, एक नथ और एक मांग टीका पहना था।

दिव्या ने जिस तरह से मेट गाला 2023 में अपने लुक में देसी आकर्षण डाला, हमें अच्छा लगा।



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ